‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू, सेट से तस्वीर पोस्ट कर रश्मिका मंदाना ने किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: साल 2021 की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise – Part 01) ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। ‘पुष्पा’ ने देश-विदेश में करोड़ो का बिजनेस कर मेकर्स ने खुश कर दिया था। पिछले दिनों मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने किया था। यह फिल्म वह पर भी काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म को बार-बार देखा जा रहा है। इस फिल्म में लीड रोल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun ) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दिखाई दिए थे। दोनों की केमेस्ट्री ने फिल्म को सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया था। ‘पुष्पा’ के बाद अब मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्टी के लिए उत्साहित है। लेकिन अब इंतजार ख़त्म हो गया है, साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने शूटिंग शुरू होने को लेकर ऐलान कर दर्शकों के बीच उत्साहित भर दिया है। 

    एक्ट्रेस रश्मिका ने ट्विटर कर एक फोटो शेयर कर जानकारी दी कि शूटिंग शुरू हो गई है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने लिखा, ‘देखो आखिरीकार… फिल्मांकन शुरू हो गया है…। आप भी देखें रश्मिका मंदाना का पोस्ट- 

     

    बात अगर ‘पुष्पा: द राइज’ की करें तो, इस फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं ‘पुष्पा 2’ से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें है। इस फिल्म को कुल 450 करोड़ के बजट के साथ बनाया जा रहा है।