Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता 86 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते है। हालांकि, अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर एक्टर बॉबी देओल और उनके बेटे आर्यमन देओल भी पहुंचे थे।

    इस खूबसूरत पल की तस्वीरों को बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में धर्मेंद्र अपने बेटे और पोते के साथ काफी खुश नजर आ रहे है। बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के आखिरी दिन की शूटिंग पर पापा से मिलकर बहुत अच्छा लगा।’ अब उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रही है। गौरतलब है कि करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र देओल के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अपने मुख्य किरदार में है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

    इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक इसका रिलीज डेट सामने नहीं आया है।