Cirkus
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : महशूर फिल्म डायरेक्टर (Film Director) और प्रोड्यूसर (Producer) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) की शूटिंग खत्म हो चुकी है। उनकी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। खबरों के अनुसार इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन का खास अपीयरेंस हैं।

    हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर शूटिंग खत्म होने की जानकारी दिया हैं साथ ही उन्होंने आगे का मास्टर प्लान भी बताया है। रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह हंसते हुए जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके साथ फिल्म की टीम और एक्टर वरुण शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके आसपास दो कार खड़ी हैं। एक कार के नंबर प्लेट पर फिल्म का नाम ‘सर्कस’ लिखा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    रणवीर सिंह ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘शूटिंग खत्म, प्रमोशन की पलानिंग शुरू! मास्टर फिल्ममेकर के मास्टर प्लान!’ बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन का प्लान बना रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। फैंस इस खबर से काफी खुश है। वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।