Vicky Kaushal and Sara Ali Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अनटाइटल्ड (Untitled) फिल्म (Film) की शूटिंग (Shooting) पूरी हो चुकी है। अभिनेता (Actor) शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने यह जानकारी दी। ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ से प्रसिद्ध हुए लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माण में दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने सहयोग दिया है। फिल्म की शूटिंग दिसंबर में इंदौर में शुरू हुई थी। शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों और निर्माण से जुड़े लोगों के साथ तस्वीरें पोस्ट की और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की।

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘इस खूबसूरत (अनटाइटल) फिल्म के सेट पर खूबसूरत यादें बनीं, जिसका निर्माण शानदार मैडॉक फिल्म्स पीविजन, निर्देशन लक्ष्मण उतेकर सर द्वारा किया गया है। सर आपने दिल जीत लिया है।’ ‘द फैमिली मैन’ के अभिनेता ने कहा, फिल्म में कौशल के साथ काम करने के बाद वह उनके ‘बड़े प्रशंसक’ बन गए है। हाशमी ने ‘अतरंगी रे’ की अभिनेत्री के बारे में कहा कि वह ‘स्टार’ की तरह व्यवहार नहीं करती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sharib Hashmi (@mrfilmistaani)

    ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे 

    उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म की पूरी टीम और इस यात्रा को इतना आसान और यादगार बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद!’ विक्की कौशल ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी उन्होंने लिखा ‘मेरे प्यारे भाई आपको ढेर सारा प्यार’ विक्की कौशल इसके बाद निर्देशक शशांक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’ और मेघना गुलजार निर्देशित ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे। (एजेंसी)