श्रद्धा आर्या अपने फैमिली फ्रेंड से कर रही हैं शादी, जानें एक्ट्रेस के होने वाले पति के बारे में सबकुछ

    Loading

    मुंबई: ‘कुंडली भाग्य’ अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई नहीं हुई है। एक्ट्रेस की शादी की रस्में में शुरू हो गई है। हाल ही में शादी की रस्मों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में शादी की शुरुआती रस्में निभाई जा रही थीं। श्रद्धा ने अपने पति का नाम और चेहरा अब तक जमाने छुपा रखा है। श्रद्धा की शादी आज यानी 16 नवंबर को होने वाली है। श्रद्धा आर्या की शादी दिल्ली हो रही हैं। ऐसे में अब जानिए श्रद्धा के पति के बारे में पूरा डिटेल्स। 

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा आर्य के होने वाले पति का नाम राहुल शर्मा (Rahul Sharma) है। राहुल एक्ट्रेस के फॅमिली फ्रेंड हैं। राहुल दिल्ली के रहने वाले हैं। और वह एक नेवी अफसर हैं। खबरों की मानें तो श्रद्धा और राहुल की शादी दिल्ली के अंदाज होटल, एरोसिटी में होगी, जिसमें परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे।

    हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में श्रद्धा आर्या अपने करीबियों दोस्तों के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही थी। श्रद्धा अपनी संगीत सेरेमनी के लिए डांस प्रेक्टिस कर रही थी। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो श्रद्धा ने अपने होने वाले पति की शेयर की थी। तस्वीर में राहुल के हाथ में श्रद्धा के नाम की मेहंदी लगी हुई थी। इस तस्वीर में राहुल न ‘ग्रूम टू बी’ का सेशे पहना हुआ था।

    इसके साथ ही श्रद्धा ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस पिज्जा खाती नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा- स्पेशल खाना…स्पेशल दिन के लिए।’ श्रद्धा हाल ही में मुंबई में अपना सारा काम खत्म कर दिल्ली पहुंची हैं।