4 साल की डेटिंग के बाद कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ‘एबीसीडी 2’ की अभिनेत्री के बारे में पिछले कुछ समय से मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ डेटिंग की अफवाह थी। फिल्मी करियर के अलावा श्रद्धा अक्सर रोशन के साथ अपने कथित रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन अब इन दिनों के रिश्ते को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।  रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा और रोहन का अब ब्रेकअप हो गया है।  

    पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘रोहन गोवा में श्रद्धा के जन्मदिन समारोह का हिस्सा नहीं थे। इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ना नहीं चाहते। उनके ब्रेकअप का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और न ही दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि की है। पिछले दिनों मीडिया में श्रद्धा और रोहन की शादी करने की खबरें फैंस के बीच काफी वायरल हुई थी। शादी के बारे में पूछे जाने पर, रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ ने पहले ईटाइम्स को बताया था, ‘जहां तक ​​मुझे बताया गया था, वे अपने कॉलेज के दिनों से दोस्त थे। इसके अलावा जुहू में उनके कई कॉमन फ्रेंड हैं। वे दोनों अपने पेशेवर जीवन में बहुत अच्छा कर रहे हैं, इसलिए वे एक साथ रहने के बारे में जो भी निर्णय लेंगे वह भी एक समझदार और परिपक्व होगा। अगर वे एक-दूसरे से शादी करने का फैसला करते हैं, तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करूंगा।’

    बता दें, श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं। अभिनेत्री फिलहाल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके पास लंदन में पंकज पाराशर की चालबाज और पाइपलाइन में विशाल फुरिया की नागिन भी हैं।