श्रद्धा कपूर ने लता मंगेशकर को किया नम आंखों से याद, बोलीं- ‘आई लव यू लता आजी…’

    Loading

    मुंबई: 6 फरवरी, 2022, हमने अपने देश की सबसे बड़ी गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को हमेशा के लिए खो दिया। देश अभी भी उनके निधन का शोक मना रहा है। हालांकि महान गायिका हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और गीत हमेशा हमारे साथ रहेंगे। आपको बता दें, लता ताई के निधन के एक रात पहले बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को मुंबई स्थित कैंडी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया था। वह लता मंगेशकर की सेहत बिगड़ने के बाद उनसे मुलाक़ात करने अस्पताल पहुंची थी। 

    लता मंगेशकर के निधन के बाद अब श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट कर शोक जताया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर के साथ लिखा- ‘मैं आपके साथ बिताए गए उन कीमती पलों को हमेशा संजो कर रखूंगी। मेरे सिर पर आपका हाथ… आपका स्नेह… आपका प्रोत्साहन मैंने कभी भूल नहीं पाउंगी। आपकी सादगी, दिव्यता, उत्कृष्टता और अनुग्रह के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आई लव यू लता आजी…।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

     

    श्रद्धा कपूर ने साझा की हुई तस्वीर में आप देख सकते है कि अभिनेत्री लता मंगेशकर के बगल में बैठी हुई है। श्रद्धा तस्वीर के लिए मुस्कुराती नजर आ रही है। श्रद्धा कपूर ने एक साथ लता मंगेशकर की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट की हुई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं।