श्रेया घोषाल के बचपन के दोस्त हैं ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल, वायरल हुई पुरानी Photos

    मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्वीट के नए सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) की ही चर्चा हैं। हाल ही में जैक डोर्सी (Jack Dorsey) के इस्तीफा देने के बाद पराग को अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ बनाया गया है। इस वक़्त लोग ट्वीटर पर लगतार पराग को बधाई दे रहे है। ऐसे में कई लोग पराग के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। आखिर कौन हैं पराग। 

    पराग अग्रवाल ने साल 2011 में ट्वीटर के साथ काम करना शुरू किया था। उन्होंने अपनी इंजिनियरिंग की पढ़ाई बॉम्बे से की हैं। पराग को 2017 में ट्विटर के सीटीओ के पद पर तैनात किया गया था। इसी बीच अब ये बात सामने आई है कि पराग और बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के बीच एक खास कनेक्शन है। इस बात की पुष्टि श्रेया के कुछ पुराने पोस्ट से हुई हैं।

    पराग और श्रेया बचपन के दोस्त हैं। ऐसे में अब पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल का 11 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है। साथ ही पराग अग्रवाल, श्रेया की प्री-वेडिंग सेरेमनी में भी शामिल हुए थे। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सिंगर ने ट्वीट किया था-  ‘एक और बचपन का दोस्त मिला पराग अग्रवाल। फूडी और ट्रैवलर है। स्टेनफॉर्ड का स्कॉलर है। कल उसका बर्थडे था, प्लीज उसे विश करें।’

    गौरतलब है कि जब पराग अग्रवाल ने ट्विटर पर ट्विटर का नए सीईओ बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की तब घोषाल ने भी उन्हें विश किया था।