कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से श्रेयस तलपड़े का पहला लुक रिलीज, अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में आए नजर

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से अभिनेता अनुपम खेर का लुक जारी किया गया था। अनुपम इस फिल्म में जय प्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे। अब इस फिल्म से अभिनेता श्रेयस तलपड़े का लुक रिलीज किया गया है। वह इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे हैं।

    श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। अभिनेता ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता शेयर की है। साथ ही लिखा- ‘बाधाएं आती हैं आएं, घिरें प्रलय की घोर घटाएं, पावों के नीचे अंगारे, सिर पर बरसें यदि ज्वालाएं, निज हाथों में हंसते-हंसते,आग लगाकर जलना होगा। कदम मिलाकर चलना होगा। – Atalji’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

     

    इसके साथ ही अभिनेता ने आगे लिखा- ‘मुझे भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने का अवसर मिला, जो एक दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और जनता के व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। मुझे इस बात की खुशी और गर्व है। मुझे उम्मीद है कि मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सकूंगा। ‘ कुछ दिनों पहले कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर शेयर किया था।