not-disappointed-at-not-getting-to-act-in-more-hindi-films-shruti-haasan

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने अंतरराष्ट्रीय ऑडियो ड्रामा ‘सैंडमैन: एक्ट ll’ मे अपनी आवाज देते हुए अपनी उपलधियो में एक और पंख जोड़ लिया है। यह श्रुति द्वारा अपना अंग्रेजी सिंगल ‘शी इज ए हीरो’ रिलीज़ करने के कुछ ही दिनों बाद आय है, जिसे दर्शकों और आलोचकों ने अपने मजबूत संदेश और संगीत के लिए समान रूप से पसंद किया था। न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे अधिक बिकने वाली, बहु-भाग मूल ऑडियो ड्रामा सीरीज़ की तीसरी किस्त विशेष रूप से डीसी द्वारा ऑडिबल पर जारी की गई है। श्रुति ने सीरीज में वर्ल्ड्स एंड इन में एक लैंड लेडी का किरदार निभाया है।

    श्रुति के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा रहा है, जिसने हमेशा अपने इंटरव्यूज उल्लेख किया है कि वह सैंडमैन श्रृंखला की कितनी बड़ी प्रशंसक है और वह नील जियामन की बहुत बड़ी प्रशंसक है। ट्रेडस्टोन और फ्रोजन 2 के बाद श्रुति की यह तीसरी अंतरराष्ट्रीय परियोजना है और श्रृंखला में जेम्स मैकएवॉय, कैट डेन्निंग्स, मिरियम मार्गॉयल्स और जस्टिन विवियन बॉन्ड भी शामिल हैं।

    उसी पर टिप्पणी करते हुए, श्रुति कहती हैं, “नील जियामन द्वारा लिखित इस तरह की एक प्रतिष्ठित श्रृंखला का एक छोटा सा हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। सैंडमैन: एक्ट III, निर्माताओं ने श्रृंखला को दूसरे स्तर पर ले लिया है। मैं एक तीनागेर थी तब से नील जियामन की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। इस तरह के तारकीय कलाकारों के साथ एक सैंडमैन ऑडियो फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।” द सैंडमैन: एक्ट III वहीं से शुरू होता है जहां द सैंडमैन: एक्ट II खत्म हुआ था और एक बार फिर सह-कार्यकारी निर्माता डिर्क मैग्स द्वारा अनुकूलित और निर्देशित किया गया है। 

    फिल्म की बात की जाए तो, श्रुति हासन प्रशांत नील की सालार में प्रभास के साथ नजर आएंगी। सालार के अलावा, अभिनेत्री नंदामुरी बालकृष्ण के साथ एनबीके 107 और चिरंजीवी के साथ चिरू 154 की शूटिंग में व्यस्त हैं।