श्वेता तिवारी हुईं अस्पताल में एडमिट, एक्स हसबैंड ने पोस्ट जारी कर ली चुटकी

    Shweta Tiwari admitted to the hospital, ex-husband released the post in a pinch: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री को आनन-फानन में परिवार वालों ने कारण अस्पताल में भर्ती कराया है। श्वेता की टीम ने इस संदर्भ में एक स्टेटमेंट जारी किया है। अदाकारा की टीम ने बताया कि काम में व्यस्त होने के कारण उनके बॉडी को जरुरी रेस्ट नहीं मिला। इस कारण श्वेता तिवारी को कमजोरी महसूस हुई। इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया। वह लगातार काम के चलते एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवल कर रही थी। ट्रैवल और मौसम में आएं हुए बदलाव के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी हैं।‘ 

    श्वेता की टीम ने ज्यादा जानकारी देते हुए आगे कहा कि ‘वह डॉक्टर की सलाह पर अपनी इलाज करा रही है। उनकी तबियत पहले से काफी बेहतर है और जल्द ही श्वेता तिवारी अपने घर लौटेंगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

    श्वेता तिवारी अस्पताल में एडमिट होने के बाद उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने बुधवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट जारी कर उनपर खूब निशाना साधा। टीवी अभिनेता अभिनव कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा ‘हम दोनों एक दूसरे के साथ अपने बेटे के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ रहे है। कोर्ट में चल रही यह लड़ाई अपनी जगह है लेकिन इस समय मैं श्वेता की अच्छी सेहत के लिए कामना करता हूं। कलाकार बेचारे अपने आपको सबके सामने सुंदर बन ने के चक्कर मैं जरूरी से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि वह फैंस का प्यार पा सकेंगे।‘ मालूम हो कि हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दी थी। इस शो में अभिनेत्री खतरनाक स्टंट करती नजर आई थी।