सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की अधूरी कहानी का आखिरी गाना ‘अधूरा’ का पोस्टर हुआ रिलीज

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जो हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी सिद्धार्थ के निधन के बाद इनदिनों सोशल मीडिया से दूर है। 

    शहनाज और सिडनाज के फैंस इनदिनों एक्ट्रेस को लेकर बहुत परेशान है। शहनाज़ के फैंस उसे जुडी हर छोटी बड़ी अपडेट जानना चाहता है। सिद्धार्थ के निधन के एक महीने बाद अब शहनाज काम पर वापस लोट आई है। इन सब के बीच अब सिडनाज के फैंस के लिए एक अछि खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे। दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक आखिरी गाना ‘अधूरा’ का मेकर्स ने पोस्टर रिलीज किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saregama India (@saregama_official)

    इस पोस्टर देख सिडनाज़ के फैंस बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गए है। इस सॉन्ग का टाइटल था हैबिट था। लेकिन अब इस सॉन्ग के टाइटल को बदल दिया गया है। दरअसल सॉन्ग की शूटिंग पूरी नहीं हुई थी। इसी बीच सिद्धार्थ का निधन हो गया। इसलिए अब यह म्यूजिक वीडियो मेकर्स ने ऐसे ही रिलीज़ करने का फैसला लिया है। ऐसे में मेकर्स ने हैबिट से गाने का नाम बदलकर अधूरा रख दिया गया है। 

    पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में एक कैंडल नजर आ रहा हैं। साथ ही पोस्टर लिखा है- ‘एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज का गाना।’ इस गाने को श्रेया घोषाल ने गया है।’ सिडनाज के फैंस को ये पोस्टर बहुत पसंद आ रहा है। वे एक आखिरी बार दोनों को साथ देखने के लिए एक्ससिटेड है। पोस्टर देखकर सिडनाज के फैंस बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए है।