सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ की अनाउंसमेंट की, इस तारीख को थिएटर में होगी रिलीज

    मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने फिल्म शेरशाह के साथ एक्शन जॉनर में जबरदस्त अपने अभिनय के साथ सबको अपने हुनर से चौका दिया था। फिल्म में ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ के किरदार को सिद्धार्थ ने जिस अंदाज में निभाया, उसकी वजह से उन्हें दर्शकों से बहुत प्रशंसा मिली। इस फिल्म की वजह से उनके करियर को एक नई रफ्तार मिली है। इस फिल्म के बाद उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।  

     प्रशंसक भी उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दर्शकों की यही उत्सुकता को देख , धर्मा प्रोडक्शंस ने धर्मा रोस्टर के दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी “योद्धा” (Yodha) की घोषणा की है। फिल्म सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित की जाएंगी। इस बात की घोषणा खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। 

    सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर की बात करें तो सिद्धार्थ को बंदूक के साथ फ्लाइट में देखा जा सकता है क्योंकि बैकग्राउंड में यात्री अपनी जान के लिए डरे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि वह अपनी वीरता से उन्हें बचाने जा रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- ‘पेश है #योधा, धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म। दो बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्तियों – सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के नेतृत्व में इस विमान में सवार होने के लिए उत्साहित हूं। सिनेमाघरों में 11 नवंबर, 2022 (एसआईसी) रिलीज हो रही है।’

    फिल्म के अन्य मुख्य भूमिकाओं की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ, फिल्म ‘थैंक गॉड’ में जल्द नजर आएंगे।