सिद्धार्थ शुक्ला के हाइट और मच्योर बॉडी पर फिदा हुए थे करण जौहर, ऐसे मिला था बॉलीवुड में ब्रेक
Sidharth Shukla

    Loading

    अपने अदाकारी और चार्म से लड़कियों के दिलों में खास जगह बनानेवाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 40 साल की उम्र में बिग बोस 13 का खिताब अपने नाम करनेवाले टीवी कलाकार ने हार्ट अटैक के कारण इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर किसी को झकझोर के रख दिया हैं। किसी को उनके मौत की खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा हैं। 

    Sidharth Shukla

    आपको बता दे कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 ने आई सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला कई सीरियल में नजर आए। इसके बाद 2012 में में कलर्स के सीरियल ‘बालिका वधु’ से सिद्धार्थ को अलग पहचान मिली। इस सीरियल में शिव के किरदार ने हर किसी के दिल में घर कर लिया था। इस सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद किया गया था। 

    Nepotism': Sidharth Shukla fans slam Karan Johar for celebrating 6 years of  'Humpty Sharma Ki Dulhania' with Varun-Alia

    वही सीरियल में अपना जादू चलाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का रुख किया। एक्टर के साथ साथ सिद्धार्थ शुक्ला एक फेमस मॉडल भी थे। उनके गुड लुकिंग से लेकर उनके फिज़िक पर लडकियां मरती थी। वही बॉलीवुड में हर किसी को ब्रेक देनेवाले मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर सिद्धार्थ शुक्ला के लम्बी हाइट और मच्योर बॉडी पर फिदा हो गए और फिर करण ने सिद्धार्थ को 2014 में आलिया भट्ट और वरुण धवन की आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने एक एनआरआई डॉक्टर अंगद बेदी की भूमिका निभाई थी जो आलिया भट्ट का मंगेतर भी होता हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार ने हर किसी को इम्प्रेस किया था।