Photo- Instagram
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) गायक (Singer) शान (Shaan) की मां (Mother) सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) ने बीते रात अपनी अंतिम सांस ली। इसकी जानकारी खुद शान ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिये दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ‘हम अपनी मां श्रीमती सोनाली मुखर्जी के निधन से बहुत दुखी और हतप्रभ है।

    वह अपनी नींद में शांति से गुजर गई। एक दयालु आत्मा, महान इंसान और एक प्यारी मां को हमने खो दिया। यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जब हम कोशिश करते हैं और अपना अंतिम अलविदा कहते है। हम चाहते है की आप कोविड प्रतिबंधों को ध्यान में रखें और उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। वहीं, शान की मां के निधन पर कई यूजर्स और सेलेब्स ने शोक जाहिर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shaan (@singer_shaan)

    शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले

    बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी शान की मां के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा ‘परिवार के प्रति संवेदना सर वह जहां है खुश और स्वस्थ है’। वहीं, ट्विटर पर मशहूर गायक कैलाश खेर ने भी एक ट्विट करते हुए दुःख जताया उन्होंने अपने ट्विट में लिखा ‘बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया।। परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं।। तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है की हमारे शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले।। अनन्त प्रार्थना’।

    सोनाली मुखर्जी भी एक गायक थी

    शान की मां सोनाली मुखर्जी भी एक गायक थी। उन्होंने कई फिल्मों में कोरस गायक के रूप में गानों को गाया। शान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की पिता के निधन के बाद उनको और उनकी बहन को मां ने संभाला था।