शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई पुलिस की टीम एसआईटी ने भेजा समन

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान जेल से घर वापस आ चुके हैं। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद थे। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी जमानत पर अपने  घर वापस आ चुके हैं। लेकिन अब भी मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम अभी भी जांच कर रही हैं। 

    ऐसे में अब जांच टीम ने शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी को समन भेजा गया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा ने एसआईटी को तबीयत खराब होने का हवाला देते कुछ दिन का समय मंगा हैं। गौरतलब है कि एसआईटी मुंबई क्रूज ड्रग बस्ट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है। इसलिए इस मामले में पूजा ददलानी को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया हैं। लेकिन पूजा ने समय मांगा है। यह समन शनिवार को पेश होने का था। 

    गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह- प्रभाकर सेल ने दावा किया कि उसने अपने बॉस केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच एक बातचीत सुनी थी जिसमें कथित तौर पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। साथ ही प्रभाकर सेल ने ये भी दावा किया हैं कि 8 करोड़ रुपये कथित तौर पर एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेडे को दिए जाने थे।