Sara Ali Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्री (Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) और वीडियो (Videos) पोस्ट (Post) करती रहती है। बीते रविवार को अभिनेत्री एक छोटे हादसे (Accident) का शिकार होने से बच गई। हुआ यूं की सारा अली खान वैनिटी में आर्टिस्ट से अपना मेकअप करवा रही थी। अभिनेत्री इस दौरान अपने किसी टीम मेम्बर से कहती है- ‘जीतू से बोलो की मेरे लिए नारियल पानी लेके आए’ की इतने में उनके पास लगा बल्ब उनके मुंह के पास फूट जाता है।

    इस हादसे से वह डर जाती है और अपनी आंख और कान को बंद करते हुए अपना मुंह तुरंत नीचे झुका लेती है। अदाकारा तेज से चीखती है। हालांकि, इस घटना से सारा अली खान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। अभिनेत्री ने इस घटना का वीडियो अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- ‘ऐसी सुबह’ और इसके साथ उन्होंने बल्ब और चमक का इमोजी भी लगाई है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    विक्की कौशल के साथ इंदौर में है

    सारा अली खान इन दिनों अपने नए फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता विक्की कौशल के साथ इंदौर में है। हालांकि, यह फिल्म अभी अनटाइटल है। वहीं हाल ही में अभिनेता शारिब हाशमी ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़े टीम और कलाकारों का फोटो पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा- ‘अनटाइटल फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, आप सभी की बड़ी याद आएगी’। जिसपर विक्की कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘मेरे प्यारे भाई आपको ढेर सारा प्यार’।