Ananya Panday
Photo - Instagram

    Loading

    इंदौर : अभिनेत्री (Actress) अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बुधवार को कहा कि सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल किए जाने पर कभी उन्हें बुरा लगता है, तो कभी हंसी भी आती है। अनन्या पांडे ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, ‘आखिर मैं भी एक इंसान हूं। कभी-कभी मुझे बुरा लगता है, जब मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, कभी-कभी मुझे ट्रोल किए जाने पर हंसी भी आती है।’ अभिनेत्री ने कहा कि उनके लिए पूरी शिद्दत और मेहनत से काम करना सबसे अहम है और वह हमेशा इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

    अनन्या पांडे ने एक सवाल पर कहा कि उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्में बहुत पसंद हैं, लेकिन बतौर अभिनेत्री वह दुनिया की हर भाषा के सिनेमा में काम करना चाहेंगी, भले ही फिल्म जापानी में बन रही हो या जर्मन में। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को किसी खास छवि के बक्से में कैद नहीं करना चाहती।’ अनन्या पांडे, फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। उन्होंने कहा कि अभिनय के मामले में उनके पिता और गोविंदा के बीच गजब के तालमेल के कारण उन्हें डेविड धवन निर्देशित फिल्म ‘आंखें’ बहुत पसंद है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

    उन्होंने कहा कि अगर यह फिल्म नये रूप में फिर से बनती है, तो वह इसमें नायिका के बजाय वही किरदार निभाना चाहेंगी जो उनके पिता ने अदा किया था। अनन्या पांडे अपनी अगली फिल्म ‘लाइगर’ के प्रचार के लिए सह अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ इंदौर आई थीं। पुरी जगन्नाथ की निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। (एजेंसी)