Ahan Shetty
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे (Son) अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने पिछले साल ही फिल्म (Film) ‘तड़प’ (Tadap) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में अहान शेट्टी ने एक जासूस का किरदार प्ले किया साथ ही इस फिल्म में उनके अलावा उनके पिता सुनील शेट्टी के साथ-साथ तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद अब अहान शेट्टी चाहते है, की वो अपने पिता की सुपरहिट फिल्मों के रिमेक का हिस्सा बने।

    हाल ही, में अहान शेट्टी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पिता सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ और ‘धड़कन’ फिल्म के रीमेक में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा- ‘मुझे अपने पिता की फिल्म ‘बॉर्डर’ बहुत पसंद है, इसलिए मुझे लगता है कि बॉर्डर का रीमेक बने और मैं इसका हिस्सा बनूं। ये एक शानदार फिल्म होगी। मुझे लगता है, कि धड़कन भी दिलचस्प है और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद दिलचस्प होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

    अहान शेट्टी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात की 

    अहान शेट्टी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहते है- ‘कुछ दिलचस्प चीजें है जिनकी हमने प्लानिंग की है। एक महीने के अंदर उसकी घोषणा होगी साथ ही साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरे चार फिल्मों का बॉन्ड है। इसलिए मैं उनके साथ फिर से काम करूंगा’। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

    शिल्पा शेट्टी भी लीड रोल में नजर आई थी

    गौरतलब है की मल्टी स्टार फिल्म ‘बॉर्डर’ साल 1997 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधरित फिल्म थी। वहीं फिल्म ‘धड़कन’ की बात करें तो ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी, जो कि एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी भी लीड रोल में नजर आई थी।