राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद बेटे वियान हुए इमोशनल, गणपति बप्पा को कहा- ‘शुक्रिया…’

    Son Viaan became emotional after Raj Kundra got bail, said to Ganpati Bappa- ‘Thank you…’: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई है। पोर्नोग्राफी केस के चलते राज कुंद्रा पिछले 2 महीनों से जेल की सलाखों के पीछे थे। सोमवार को अदालत ने पोर्न मामले में अपना फैसला सुनाते हुए राज कुंद्रा को राहत दी और उनकी जमानत अर्जी मंजूर की। सोमवार को सुनवाई होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने उन्हें जेल से बाहर किया। राज कुंद्रा को मंगलवार को जेल के बाहर अपनी गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान राज बेहद बेहाल लगे, भले ही जेल से छूटने की खुशी उनके चेहरे पर दिखाई दे रही हो लेकिन उनकी मस्कुलर बॉडी कही नजर नहीं आ रही थी। 

    पिता राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद उनके बेटे वियान कुंद्रा ने गणपति बप्पा को शुक्रिया कहते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। वियान ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी और बहन समीशा शेट्टी कुंद्रा की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘भगवान गणेश की सूंड जितना लंबा जीवन, उनके चूहे के समान छोटी मुसीबत, पल मोदक के समान स्वीट… गणपति बप्पा मोरया…।’ वियान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viaan Raj Kundra (@viaanrajkundra)

    मालूम हो कि राज को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। राज कुंद्रा जेल से बाहर आने के बाद से उनका परिवार काफी खुश नजर आ रहा हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार करते दिखाई दे रहे हैं।