सोनाक्षी सिन्हा  बनेंगी ‘भाईजान’ सलमान खान के घर की बहू, जल्द दुल्हन बनेंगी अदाकारा

    Sonakshi Sinha is going to marry boyfriend Bunty Sajdeh: इस समय बॉलीवुड में शादियों का सीजन है। राजकुमार राव-पत्रलेखा और आदित्य सील-अनुष्का रंजन की शादी के बाद फैंस कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर की शुरुआत में शादी करेंगे जबकि रणबीर और आलिया की शादी अगले साल गर्मियों में होने की अफवाह है। सेलेब्स की इन लंबी शादियों की लिस्ट के बीच शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Singh) का नाम भी सामने आ रहा है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) के साथ शादी करने का मन बना चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के जल्द ही अभिनेता सलमान खान के परिवार की बहू बनेंगी। अभिनेत्री सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह को काफी समय से डेट कर रही हैं। अब परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी करने की खबर सामने आ रही हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

    बंटी सजदेह और सलमान खान के बीच अच्छे रिश्ते है। वह सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के भाई हैं। इस प्रकार, बंटी सलमान के रिश्तेदार में आते है। वहीं बता दें, सोनाक्षी के अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।