सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस भेजने की दी धमकी, जानिये आखिर क्या है मामला

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Quresshi) पिछले कुछ समय से लगातार अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुई है। हुमा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। अब हुमा फिर से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इस बात हुमा अपने हैलोवीन पोस्ट (Halloween Post) की वजह से सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल हेलोवीन नाईट में लोग डरावनी वेशभूषा पहनते हैं और जमकर पार्टी करते हैं। इस दिन दोस्त और परिवार मिलकर कई गेम खेलते हैं। लोग तरह-तरह से हैलोवीन पर एन्जॉय करते हैं। ऐसे में हुमा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हैलोवीन पोस्ट शेयर किया था। जिसकी वजह से सोनाक्षी ने उन्हें ‘लीगल नोटिस’ भेज देने की धमकी दी। हालांकि ये धमकी मजाकिया तौर पर थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

    दरअसल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हुमा की हैलोवीन पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें टीज करते हुआ कहा कि- ‘सिर्फ अपनी तारीफों के लिए मेरी तस्वीरों को पोस्ट करना बंद करो. लीगल नोटिस भेज रही हूं।’ साथ ही सोनाक्षी ने हुमा के एक पोस्ट पर लिखा- एक्सक्यूज मी आप बिना मेरी परमिशन के मेरी तस्वीरें क्यों शेयर कर रही हैं? ऐसे शेयर कर रही हो जैसे ये तुम्हारी ही हो।’ साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी बनाई हैं। 

    गौरतलब है कि हुमा ने हैलोवीन पोस्ट में लिखा था- हैप्पी हेलोवीन हैशटैग लोल फोटो, कल रात हैशटैग सोहो।’ साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर की बात करें तो उसमें वह हाथ में एक मास्क लिए हुए हैं और उससे अपना चेहरा ढक रखा है। उस मास्क में सिर्फ हुमा की आंखें दिख रही हैं।