Main Chala
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) और प्रज्ञा जयसवाल (Pragya Jaiswal) गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) और टी सीरीज (T-Series) पर एक नया (New) गाना (Song) लेकर आ रहे है। शबीना खान (Shabina Khan) और गिफ्टी (Gifty) द्वारा निर्देशित (Directed) और शब्बीर अहमद (Shabbir Ahmed) द्वारा लिखे और कंपोज किए ‘मैं चला’ गाने को सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और सलमान खान की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री यूलिया वंतुर (Yulia Vantur) ने गाया है। इस गाने को लोग बहुत पसंद करेंगे, इसका अंदाजा पोस्टर पर लाइक्स देख कर लगाया जा सकता है।

    ये गाना 22 जनवरी, 2022  को यूट्यूब के टी सीरीज चैनल पर रिलीज होगा। गुरु रंधावा ने अपने इन्स्टाग्राम पर ‘मैं चला’ का पोस्टर पोस्ट कर अपने कैप्शन में लिखा ‘#MainChala से प्यार जगेगा! 22 जनवरी को रिलीज हो रहा है ये गाना। बने रहें।’ पोस्ट किए गए इस पोस्टर को अब तक 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, यूलिया वंतुर ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर इस गाने का पोस्टर पोस्ट कर अपने कैप्शन में लिखा ‘#MainChala के साथ प्यार की गर्म फजी भावना को महसूस करें! 22 जनवरी को रिलीज हो रहा गाना। बने रहें’।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

    यूलिया वंतुर की आगामी फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’

    यूलिया वंतुर अपने आगामी फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ में अपने किरदार से धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म को प्रेमराज ने निर्देशित किया है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर प्रकाश भट्ट है।इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल और यूलिया वंतुर अपनी मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में सलमान खान भी अपना रोल करेंगे। 

    यूलिया वंतुर रोमानिया से आई है

    गौरतलब है की, यूलिया वंतुर रोमानिया से आई है और यह सलमान की वजह से काफी चर्चे में रही। अभी हाल ही में, इन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में ‘सिटीमार’ गाना को गाकर लोगों का दिल जीता था।