Sonu Sood
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) अपने उदारता और सरल स्वभाव के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है। हर जरुरतमंद की आस उनसे जुड़ी हुई है। अभिनेता कोरोना काल से लोगों के मसीहा बनकर उभरे है और आज भी उसपर कायम है। एक्टर कोरोना काल में कई मजदूरों को उनके गांव भेज चुके है और कई पीड़ितों को तो उन्होंने बेड, दवा और ऑक्सीजन सिलेंडर जैसी चीजों का मदद किया है। यहां तक की उन्होंने जरुरतमंदों को समय पर मदद मिलने के लिए अपने कांटेक्ट नंबर को भी सामान्य कर दिया था।

    वहीं एक बार फिर सोनू सूद ने मानवता दिखाते हुए मदद के लिए अपने हाथ को आगे बढ़ाया है। इस बार वो एक स्कूल बच्ची का फीस भरने का जिम्मा उठाए है। दरअसल, एक बच्ची के पिता नसीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनू सूद को ट्विट करते हुए मदद मांगी है। उसने अपने ट्विट में लिखा, ‘सोनू सूद सर जब भी कोई परेशानी आती है तो मैं हमेशा आपको ही याद करता हूं। बड़े भाई मैं मदद के लिए आपसे विनती कर रहा हूं की आप मेरी बच्ची की फीस में मदद करें। क्योंकि, आप ही हमारी आखिरी उम्मीद है।

    उसके स्कूल से फीस को भरने के लिए बहुत कॉल आता है, लेकिन पैसों की तंगी के चलते मैं फीस नहीं भर पा रहा हूं, इसलिए आप मदद करें’ जिसपर अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा, ‘अब फीस भरने के लिए स्कूल से कॉल नहीं आएगा।’ और साथ ही उन्होंने अपने फाउंडेशन चैरिटी को भी टैग किया है। उनके इस जवाब से उनके प्रशंसक काफी खुश हो रहे है और उनका धन्यवाद कर रहे है।