‘सूर्यवंशी’ ने की बंपर ओपनिंग, अक्षय-कटरीना की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

    ‘Sooryavanshi’ earns Rs 26.29 crore on day one: अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सूर्यवंशी” ने रिलीज के पहले ही दिन 26.29 करोड़ रुपये की कमाई के साथ देश भर के सिनेमाघरों में धमाकेदार शुरुआत की है। कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार रिलीज टलने के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म को देश के अलग-अलग हिस्सों में सिनेमाघरों के बाहर कतार लगाए दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के निर्माण में मदद देने वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कहा कि देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या सीमित किए जाने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी अच्छा कारोबार कर रही है।

    बैनर की ओर से जारी एक प्रेस नोट में कहा गया, “रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी ने पहले ही दिन देश के बड़े हिस्से में 50 प्रतिशत की सीमा के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। राष्ट्रीय स्तर पर 26.29 करोड़ रुपये की कमाई की।” दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सहित कई राज्यों ने जुलाई-अगस्त से सिनेमाघरों का संचालन फिर से शुरू कर दिया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    हालांकि, हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक प्रमुख बाजार महाराष्ट्र में थियेटर अक्टूबर में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खुले थे।