Kantara OTT release date Amazon Prime Video makes BIG revelation about Rishab Shetty's Kannada blockbuster
File Pic

    Loading

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली साउथ की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) अब जल्दी ही OTT प्लेटफार्म पर आने वाली है। फिल्म ‘कांतारा’ ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए है। बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक बंपर कमाई कर ली है। वहीं, बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी (OTT) प्लटफॉर्म पर जादू दिखाने को तैयार है। साउथ भाषा के अलावा इस फिल्म को हिंदी में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

    फिल्म कांतारा (Kantara OTT Release Date) पहले 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन, लोगों का बड़े पर्दे पर अच्छा   रिस्पॉन्स मिल रहा था। इसलिए उनकी ओटीटी रिलीज टाल दी गई। लेकिन, अब इस फिल्म को 24 नवंबर को ओटीटी पर दर्शकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी। इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) लीड रोल में नजर आए हैं।वहीं, इसका निर्देशन भी खुद उन्होंने ही किया है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी तक फिल्म के मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।लेकिन, सोशल मीडिया पर कई ऐसे हैंडल हैं जो दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म अगले हफ्ते डिजिटल पर आ जाएगी। सोशल मीडिया हैंडल के दावे के मुताबिक, फिल्म कांतारा को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में स्ट्रीम किया जा सकेगा।

    मालूम हो कि, बड़े पर्दे पर रिलीज के बाद से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 369 करोड़ की कमाई कर डाली है। वहीं, इस फिल्म की कमाई की रफ़्तार को देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि, यह फिल्म 400 करोड़ के क्लब में भी पहुंच सकती है।