साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी की ‘कांतारा’ की वाहवाही, कहा, ‘फिल्म देखते समय मेरे शरीर पर…’

    Loading

    मुंबई: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने निर्देशक और अभिनेता दोनों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर उठाते हुए ‘कांतारा’ (Kantara) का निर्माण किया है। अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि ‘कांतारा’ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। कन्नड़ भाषा में इस फिल्म की प्रतिक्रिया देखने के बाद मेकर्स ने ‘कांतारा’ को हिंदी और तेलुगु में भी रिलीज किया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर मेकर्स को मालामाल कर दिया है। यहां तक ​​कि ‘कांतारा’ की अपार सफलता के चलते फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने भी मूवी की सरहाना की है। 

     ‘कांतारा’ से प्रेरणा लेते हुए कर्नाटक सरकार ने भी घोषणा की है कि वह राज्य के सभी वरिष्ठ दैव नर्तकियों को विशेष भत्ता देंगे। जिनकी उम्र 60 साल हो गई है उन्हें यह भत्ता मिलेगा। इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी अभिनेता ऋषभ शेट्टी की तारीफ करते दिखाई दिए। सुपरस्टार ने ट्विटर के जरिए फिल्म को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। 

     

    फिल्म देखने के बाद रजनीकांत ने लिखा- ‘किसी ने भी इस कहानी को इतने प्रभावशाली तरीके से दर्शकों के सामने नहीं रखा। ‘कांतारा’ फिल्म देखते हुए मेरे शरीर में  रोमांच उमड़ रहा था। लेखक और निर्देशक ऋषभ शेट्टी और पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है। इस उत्कृष्ट फिल्म को बनाने के लिए हार्दिक बधाई।’