रणबीर-आलिया की शादी को लेकर अटकलों का दौर जारी, परिवारों ने साधी चुप्पी

    Loading

    मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस सप्ताह शादी होने को लेकर सोशल मीडिया पर कयासबाजी चल रही है, जिसे दोनों कलाकारों के घर के बाहर के नजारे को देखते हुए सच माना जा रहा है। दोनों की शादी में दिलचस्पी रखने वाले लोग उनके घर के बार डेरा जमाए हुए हैं जबकि उनके परिवार व प्रबंधन टीमें शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। रणबीर कपूर (39) और आलिया कथित रूप से इस सप्ताह अपने परिवार व करीबी सदस्यों की मौजूदगी में विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, शादी की तारीख के बारे में दोनों परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

    शादी की तारीख को लेकर कई तरह की अटकले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों का विवाह समारोह 14, 15 और 17 अप्रैल को हो सकता है। साथ ही शादी के स्थान को लेकर भी अटकलों का दौर जारी है। कभी कहा जा रहा है कि शादी कपूर परिवार के चेंबूर स्थित बंगले पर होगी तो कहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि विवाह का स्थान यहां बांद्रा के निकट स्थित पाली हिल में वास्तु बिल्डिंग अपार्टमेंट में होगा। रणबीर कपूर का वास्तु बिल्डिंग में अपना घर है जबकि आलिया यहां किराए पर रहती हैं।

    सोमवार दोपहर तपती गर्मी के बीच लगभग 10 मीडिया फोटोग्राफर उनके घर के बाहर जमा दिखे। वे धैर्यपूर्वक शादी से संबंधित हलचल को अपने कैमरे में कैद करने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, सुरक्षा टीम ने बंगले में एक बड़ा सा पर्दा लगा दिया है, जिससे अंदर की हलचल के बारे में पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि, इस दौरान कई फोटोग्राफर ने सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किये हुए कपड़े अपार्टमेंट के अंदर ले जाते हुए एक कार की तस्वीर अपने कैमरों में कैद कर ली।

    रणबीर-आलिया की शादी के घटनाक्रम पर नजर रख रहे एक सूत्र ने ṁकपड़ों के बारे में कहा, ”यह निश्चित रूप से शादी के लिये हैं, अगर उनकी (रणबीर या आलिया के लिये) नहीं तो किसी और के लिये। ऐसे समय में आने वाले ये डिजाइनर कपड़े स्वाभाविक रूप से इस तरह की अटकलों को बल दे रहे हैं।” (bhasha)