दृश्यम 2 (Photo Credits: Instagram)
दृश्यम 2 (Photo Credits: Instagram)

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) की स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म को प्रशंसकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग करने के बाद फिल्म के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं।

    फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 21.59 करोड़ रुपये का बिजनेस की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    वहीं फिल्म के पहले और दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 36.97 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म को वीकेंड का खास फायदा हुआ है। वहीं यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म को आज संडे का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार मुनाफा देखने को मिल सकता है।

    गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2022 की दूसरी बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनी है। इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने जबरदस्त ओपनिंग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 50 करोड़ रुपये के बजट पर बनकर तैयार हुई है। फैंस इस फिल्म को अपना पूरा प्यार दे रहे हैं।