इनकम टैक्स सर्वे में सोनू सूद के खिलाफ मिले पुख्ता सबूत, आज मुंबई में हो सकती हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

    Strong evidence against Sonu Sood in income tax survey, press conference can be held in Mumbai today: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों आयकर विभाग (Income Tax Raids) की कार्यवाही के चलते चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों अभिनेता के घर के अलावा उनके 6 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामारी की थी।  मिली जानकारी के अनुसार, सोनू सूद के घर से हेराफेरी के पुख्ता सबूत मिले है। अभिनेता ने इनकम टैक्स के पैसे बचाने के लिए हेराफेरी की है। आयकर विभाग अब इस पूरे मामले पर और ज्यादा गहराई से छानबीन करते हुए  ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ (Sood Charity Foundation) के अकाउंट की भी जांच करेंगी। आयकर विभाग इस मामले पर आज शाम तक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकता है। 

    अभिनेता सोनू सूद पर हुई इस कार्रवाई पर शिवसेना (Shivsena) ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में संपादकीय में जिक्र करते हुए बताया कि ‘केंद्र सरकार द्वारा अभिनेता पर खुन्नस निकाली जा रही है। और तो और शिवसेना पार्टी ने अभिनेता पर हुई कार्रवाई का जिक्र करते हुए महाराष्ट्र के मंत्रियों के खिलाफ जारी जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। 

    आपको बता दें, कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद आम लोगों की काफी मदद की थी। इस कारण देश भर में उनकी काफी प्रशंसा भी हुई थी। अभिनेता ने महामारी के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर तक पहुंचाया था। साथ ही कई लोगों की आर्थिक मदद भी की थी। सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था। अरविंद केजरीवाल ने लिखा था ‘सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।‘