Gangubai Kathiawadi Box Office Report
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की बहुप्रतीक्षित (Much-Awaited) फिल्म (Film) ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बड़े पर्दे (Big Screen) पर हिट (Hit) हो गई है। इस फिल्म ने अपनी एक दमदार (Strong) ओपनिंग (Opening) की है। इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 10.50 करोड़ की कमाई (Earnings) की है। कोरोना महामारी में ये फिल्म पूरी टक्कर देने को तैयार है।

    मुंबई और दिल्ली के सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत की क्षमता की ही छुट है, लेकिन फिर भी आलिया भट्ट और अजय देवगन की अभिनीत इस फिल्म ने एक बड़ा शतक बनाया है। यहां तक की सिनेमाघरों में रात के शो में भी फैंस अपनी उपस्थिति दिखा रहे है। इस फिल्म को देखने की रूचि सिर्फ पुरुषों में ही नहीं, बल्कि महिलाओं में भी देखने को मिल रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

    इस फिल्म को देखने के लिए टिकट की एडवांस बुकिंग की जा रही है। दर्शक इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार को रोचक बता रहे है। यहां तक की लोग संजय लीला भंसाली का धन्यवाद भी कर रहे है। ये फिल्म सिर्फ आम लोगों को ही नहीं, बल्कि सेलेब्स को भी खूब भा रही है।

    इस फिल्म पर एक्टर अनिल कपूर भी अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपने ट्विटर पर इस फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘#गंगूबाई काठियावाड़ी में #संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई दुनिया मंत्रमुग्ध कर देने वाली है! फोटोग्राफी, संगीत, संवाद… यह गति में कविता को देखने जैसा है! @aliaa08 एक शब्द में, अतिशयोक्तिपूर्ण है! अभी भी #गंगूबाई के नजारों और आवाजों से रूबरू हैं। क्या खूब है!’ संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, हुमा कुरैशी और विजय राज भी शामिल है।