‘अंतिम’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, आमने-सामने नजर आए सलमान खान और आयुष शर्मा

सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

    Loading

    बहुत प्रत्याशा और बड़े उत्साह के बाद, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने खूंखार गैंगस्टर आयुष शर्मा और उग्र पुलिस वाले सलमान खान की कड़ी प्रतिद्वंद्विता को दर्शाते हुए फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया है। पोस्टर में दोनो के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है, जो अलग-अलग विचारधाराओं वाले एक पुलिस और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती साजिश को उजागर करता है। दो-नायकों वाली फिल्म के रूप में, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया के मजबूत, शक्तिशाली व्यक्तिवों को आमने-सामने लाता है, जिससे हम दिलचस्प और रोचक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं।

    इससे पहले, आयुष शर्मा अपनी फिल्म लवयात्री में एक दुबले-पतले, प्यारे गुजराती लड़के के रोल में दिखाई दिए थे। अंतिम में आयुष एक खतरनाक, मजबूत गैंगस्टर के रूप में नज़र आएंगे जो कि एक उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों को चौकाने के लिए तैयार है। आयुष शर्मा ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, पहले लुक में अपने दमदार अवतार के लिए अपार सराहना प्राप्त की, जबकि अंतिम उनकी दूसरी फिल्म है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। (PR)