अपने भाई को लेकर परेशान हैं सुहाना खान, हर घंटे फोन करके पापा शाहरुख से पूछती है आर्यन का हाल

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। अब शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस भी लगतार सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे है। ऐसे में इस मुश्किल समय में ये खबर सामने आई थी कि शाहरुख रात में ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। उन्होंने बेटे की याद सताते रहती है। इसलिए एनसीबी को फोन कर अपने बेटे का हाल पूछते रहते हैं। इसी बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपने भाई के लिए बहुत परेशान हैं। सुहाना खान लगातार अपनी मां से भाई के बारे में पूछती रहती हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना हर घंटे गौरी खान को फोन कर अपने भाई का हाल चल पूछती हैं। इतना ही नहीं सुहाना को इस वक़्त अपनी पिता शाहरुख खान की चिंता भी सत्ता रही हैं। सुहाना को जब से पता चला है कि उनके पिता ठीक से ना खा रहे है ना सो रहे है जब से वह काफी परेशान है। खबरों की मानें तो सुहाना को जैसे ही उनके भाई की गिरफ्तारी के बारे में पता चला तब उन्होंने पापा से भारत आने की परमिशन मांगी थी। लेकिन शाहरुख़ ने उन्हें वहीं रहने के लिए कहा है।