सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखी चिट्ठी, जैकलीन फर्नांडिस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

    Loading

    मुंबई : मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में मुख्य आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इन दिनों दिल्ली के मंडोली जेल में है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी आरोपों के घेरे में है। वहीं अब सुकेश चंद्रशेखर का जेल से एक चिट्ठी सामने आया है। जो मामले को ही उलट के रख दिया है। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में जैकलीन फर्नांडीज को लेकर कई बड़े खुलासे किए है।

    सुकेश ने यह भी बताया कि जैकलीन फर्नांडीज निर्दोष है। सुकेश चंद्रशेखर का ये लेटर इस वक्त सुर्खियों में है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लेटर लिखते हुए लिखा कि 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का कोई रोल नहीं है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर के जरिए बताया कि अभिनेत्री को जो भी उन्होंने महंगे गिफ्ट्स और कार दिए थे। वो सिर्फ एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से दिए थे जबकि जैकलीन फर्नांडीज सिर्फ उनका प्यार चाहती थी। उन्होंने कभी भी कोई गिफ्ट नहीं मांगा।

    सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में लिखा कि जैकलीन फर्नांडीज को पीएमएलए के तहत आरोपी बनाया गया है जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सुकेश चंद्रशेखर ने आगे लिखा कि उनपर जो भी आरोप लगाए गए है। वो महज एक कहानी है। जो ट्रायल कोर्ट में जल्द ही साबित हो जाएगा। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और उनके परिवार को जबरदस्ती घसीटा गया है। आने वाले समय में कोर्ट में यह साबित हो जाएगा कि इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज की कोई गलती नहीं है।

    सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में यह भी लिखा कि वो एक दिन जैकलीन फर्नांडीज का वह सब कुछ लौटा देंगे। जो उन्होंने खोया है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को राजनीतिक साजिश बताया है। गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज 22 अक्टूबर को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट में पेश हुई थी। जहां उन्हें कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया है साथ ही ईडी को इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज और सभी पक्षों की चार्जशीट को देने का आदेश दिया है।