क्रिकेटर केएल राहुल से बेटी अथिया की शादी की खबरों से नाराज सुनील शेट्टी बोले- ‘गैर-जिम्मेदार रिपोर्टिंग…’

    Loading

    मुंबई: हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया था कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इस साल अपने-अपने पार्टनर से शादी करने की योजना बना रहे हैं। साथ ही उनके घर में इन दोनों की शादी से जुड़ी तैयारी शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब अथिया-अहान के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने ऐसी रिपोर्ट पर की आलोचना करते हुए अफवाहों को खारिज किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने कहा कि इस तरह की खबरें ‘पत्रकारिता की विश्वसनीयता को कम करती हैं’।

    शुक्रवार को कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अथिया शेट्टी इसी साल बॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी करने वाली हैं। अनुमान लगाया था कि अथिया ही नहीं बल्कि उनके भाई अहान शेट्टी भी इस साल अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff ) के साथ शादी की उम्मीद हैं। इस खबर से नाराज सुनील ने ट्वीट कर लिखा- ‘सुनिश्चित नहीं है कि इस खबर से दुखी होना चाहिए या खुश होना चाहिए। किसी भी खबर को लोगों के सामने रखने से पहले उसकी सच्चाई का पता लगाना आवश्यक है। इस प्रकार की गैर-जिम्मेदार रिपोर्टिंग से नुकसान होता है। पत्रकारिता की विश्वसनीयता।‘ 

     

    पिंकविला से बातचीत में अहान के प्रवक्ता ने शुक्रवार को उनकी शादी की खबरों का खंडन किया था। आपको बताया दें, अथिया और राहुल कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। अथिया राहुल के साथ उनके हाल के भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे पर भी गए थे। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन यह दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें पोस्ट कर कमेंट्स करते हुए दिखाई देंगे हैं।