सुनील शेट्टी के बेटे अहान के अभिनय की दर्शकों ने खूब की वाहवाही, पहले दिन ‘तड़प’ ने किया शानदार बिजनेस

    Loading

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर कमाया है। ‘तड़प’ रिलीज से पहले फिल्म समीक्षकों ने भविष्यवाणी की गई थी कि साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म पहले दिन करीब 3-4 करोड़ तक का बिजनेस करेगी। लेकिन ‘तड़प’ ने सबको चौकाते हुए 4.05 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। 

    कोरोना महामारी का असर नहीं होता तो फिल्म इससे और ज्यादा  बेहतर कमाई कर दिखाती। आपको बता दें, अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बाद अहान की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    मालूम हो कि ‘तड़प’ से पहले सुनील शेट्टी ने अपने बेटे के साथ मिलकर ‘तड़प’ का खूब प्रमोशन किया था। कई इवेंट के अलावा टीवी शो में भी बाप-बेटे की जोड़ी शिरकत करती दिखाई दी थी। सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में भी सुनील शेट्टी अपने बेटे के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की फिल्म ‘तड़प’ देखने की भी दर्शकों से गुजारिश की। खैर, ‘तड़प’ में अहान शेट्टी अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथ्रिया ने किया है।