sunil-lehri-ramayan-funny-not-stop-laughing-as-laxman

रामायण में लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया और काफी एक्टिव रहते है।

Loading

मुंबई. लॉकडाउन के कारण दूरदर्शन ने रामानंद सागर की रामायण दिखाना शुरू कर दिया था। लेकिन, अब यह शो बंद हो गया है। जब से यह शो शुरू हुए थे तब से इसके कलाकारों की काफी चर्चा होने लगी है। हालांकि अब रामायण स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है।

बता दे कि,रामायण में लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया और काफी एक्टिव रहते है। ऐसे में लक्ष्मण यानि सुनील लहरी वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर रामायण के शूटिंग के दौरान के किस्से अपने फैंस से शेयर करते है।ऐसा ही किस्सा सुनील लहरी ने शेयर किया है।

सुनील लहरी अपने वीडियो में बताते है की जब दशरत पुत्रों आश्रम से शिक्षा ग्रहण करने बाद महल आ रहे होते है तब एक पारंपरिक सीन होता है। जिसमे लोग लक्ष्मण को चंदन और हल्दी का उबटन लगा रहे होते हैं। सुनील आगे कहते है कि ‘मेरा शरीर काफी सेंस्टिव होने के कारण जब भी लोग मेरे बगल में उबटन लगा रहे होते हैं, तो मुझे काफी गुदगुदी होने लग जाती थी और मुझे हंसी आ जाती थी’।

सुनील ने आगे कहा, ‘मैंने उबटन लगा रहे लोगों से कहा कि आप हर जगह उबटन लगाएं मगर मेरे बगल में उबटन न लगाए। लेकिन, लोगो का हाथ गलती से मेरे बगल में चला ही जाता था। ऐसे में मुझे सीन शूट करने में काफी दिग्गत होती थी। लेकिन, मैंने किसी तरह अपनी हंसी को रोक कर सीन शूट किया और उसके बाद मैं खूब हंसने लगा’।

सुनील ने आगे एक और किस्सा बताया। उन्होंने कहा, ‘एक सीन में जब हम रथ से उतरकर महल में जा रहे थे। तब मेरे पैर से मेरी धोती खुल गयी थी। तब मैंने शत्रुघन का रोल प्ले कर रहे समीर से कहा की मदद करो। दरअसल, हम यह शूट कट नही कर सकते थे, क्योंकि यह काफी महत्वपूर्ण सीन था’।