‘पंचायत’ सीरीज में दमदार किरदार निभाने वाली सुनीता राजवर के हाथ लगी फिल्म, ‘आंछी’ में ऐसा होगा किरदार

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री सुनीता राजवर (Sunita Rajwar) फिर से बकैत बीवी संगीता के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए वापस आ गई है – फिल्म आंछी में एक मजेदार और मुखर चरित्र में नजर आएंगी। निर्देशक लकी हंसराज द्वारा निर्देशित और पेपर प्लेट पिक्चर्स और मेकब्रांड प्रोडक्शंस के कोमल उनावय द्वारा निर्मित, इसमें इश्तियाक खान और सुब्रत दत्ता भी हैं, जो 25 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। अपनी भूमिका के बारे में जानकारी देते हुए वह कहती हैं, “आंछी में मेरा किरदार एक ऐसी महिला के बारे में है जो एक शहर के बाहरी इलाके से है। वह अशिक्षित नहीं है, लेकिन बहुत मुखर, बुद्धिमान और एक मजेदार व्यक्ति है।” फिल्म के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “फिल्म को महामारी की अवधि के दौरान शूट किया गया है, इसलिए फिल्म में इसका कुछ सार है। फिल्म गलत समझी जाने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे एक चीज दूसरी की ओर ले जाती है। और इससे मेरे परिवार को कैसे फायदा होता है।”

    इस बारे में साझा करते हुए कि उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए क्या प्रेरित किया, “लकी जी हमारे निर्देशक ने खुद मुझे फोन किया और मुझे फिल्म की साजिश और चरित्र स्केच के बारे में बताया। सच कहूं तो, इस फिल्म को महामारी के बहुत करीब से शूट किया गया था और जब इस अवसर ने मेरे दरवाजे पर दस्तक दी तो वास्तव में बाहर निकलकर काम करना चाहती थी। मैं इसे लेकर उत्साहित थी| इसलिए फिल्म के बारे में सभी ब्रीफिंग सुनने के बाद मैंने हा कर दी।

    फिल्म में अपने काम के अनुभव के बारे में बताते हुए वह बताती हैं, “ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे अब तक के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। जब मैं वहां गई तो सब कुछ तैयार था, वेशभूषा एकदम सही थी और टीम कमाल की थी। यूनिट में बहुत ही साधारण लोग शामिल थे। साथ ही मैं पहली बार किसी महिला साउंड रिकॉर्डिस्ट से मिली। मेरे सह-कलाकार एनएसडी से थे, मैं उनमें से कुछ को जानती था, सुभ्रा दत्ता वास्तव में मेरी अच्छी दोस्त हैं। यह एक अद्भुत अनुभव थी, मुझे लकी जी और कोमल उनावय मैम के साथ काम करने में बहुत मजा आया।” वह गुल्लक में बिट्टू की मां की भूमिका निभाने के लिए और पंचायत सीजन 2 में क्रांति देवी जानी जाती हैं, एक चालीस की लास्ट लोकल, केदारनाथ, स्त्री, बाला और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं।