dharmendra

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ के नाम से मशहूर अभिनेते धर्मेंद्र (Dharmendra) आज यानी 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। एक्टर आज का 85वां जन्मदिन है। इस मौके पर सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बुधवार को अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए उनके साथ के साथ तस्वीरें साझा की हैं।

    सनी देओल ने धर्मेंद्र के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की और इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा लव यू। तस्वीरों में एक-दूसरे के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो में पिता-पुत्र की जोड़ी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) 

    वहीं बॉबी ने भी धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “मेरे पापा द लेजेंड विश यू लव फ्रॉम बॉटम ऑफ़ माय हार्ट। आपका बेटा होने पर धन्य हूं। हैप्पी बर्थडे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

    धर्मेंद्र की बेटी, अभिनेता ईशा देओल ने भी ट्विटर पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो पापा खुश, स्वस्थ, मजबूत और फिट रहें, आई लव यू धन्य रहें आप हमारी ताकत हैं। आप का धर्मेंदर। हैप्पी बर्थडे धर्मेंद्र। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

    धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दिल्ली में शूटिंग कर मुंबई लौटे हैं। करण द्वारा निर्देशित फिल्म में धर्मेंद्र जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।