सनी देओल एक बार फिर से मचाएंगे गदर,  रिलीज किया गया फिल्म Gadar 2 का मोशन पोस्टर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीशा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म ‘गदर – एक प्रेम कथा’ (Gadar – Ek Prem Katha) को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 15 जून साल 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) बतौर विलेन नजर आए थे। 

    गदर ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का ऐसा इतिहास रचा था, जिसकी मिसाल आज भी दी जाती है। इसकी कहानी, संवाद, संगीत, हैरतअंगेज एक्शन, आज भी फैंस के दिलो-जेहन में जिंदा है। सनी देओल की मासूमियत और गुस्से ने सच में गदर मचा दिया था। ऐसे में अब सनी देओल ने आखिरकार गदर पार्ट 2 (Gadar 2) का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है। साथ ही सनी ने फिल्म का मोशन पिक्चर भी शेयर किया है। 

    पोस्टर की बात करें तो मोशन पिक्चर में फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। पोस्टर शेयर करते हुए सनी ने लिखा- दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

    इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अनिल शर्मा (Anil Sharma), साथ ही इस फिल्म में सनी देओल के अपोजिट अमीषा पटेल ही नजर आएंगी। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार भी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो अपनी पत्नी के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए जाएंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है और फिल्म नवंबर में शुरू होगी।