Vicky Kaushal

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब विक्की के भाई सनी कौशल ने इस पर बात की है। सनी ने कहा- ‘सगाई की झूठी खबर सुनकर कोई रिश्तेदार नाराज नहीं हुआ। किसी में इस काल्पनिक एंगेजमेंट में शादी में नहीं आमंत्रित किए जाने को लेकर कोई नाराज नहीं था।’ 

    साथ ही सनी ने कहा- ‘उनके सारे रिश्तेदार ये जानते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मुझे ये समझ नहीं आ रहा है की ये खबर उड़ी कहा से। बस एक सुबह उठे और सब जगह ये ही खबर छाई हुए थी। 

    गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि नए साल पर ऐसा कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था क्योंकि उस वक्त कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बहन के साथ। उस फोटो में जो शीशा था उस पर विक्की की भी झलक दिखी थी। 

    फोटो वायरल होने के बाद कैटरीना ने इसे डिलीट कर दिया था। इसके बाद ट्विटर पर कैटरीना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसे शेयर करते हुए फैंस का कहना था कि कैटरीना ने विक्की को हग किया हुआ है। इस फोटो को वायरल करते हुए हैशटैग विककैट भी वायरल हुआ था।