साड़ी में दिखा सनी लियोनी का ग्लैमरस लुक, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सनी की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त है। इसलिए एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब सनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। 

    दरअसल अब सनी ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज साड़ी में शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी ने हल्के गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। सनी इन तस्वीरों में बहुत ही प्यारी लग रही हैं। सनी तस्वीर में बहुत ही स्टाइलिश बेल्ट भी पहना हुआ है। सनी ने अपने बालों को खुला रखा हैं। सनी ने इस तस्वीर पर कोई कैप्शन नहीं लिखा हैं। सनी इन तस्वीरों में बहुत ही चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही तमिल फिल्‍म ‘ओह माइ गॉड’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमिडी है। फिल्‍म फैमिली एंटरटेनर बताई है। सनी ने ‘बिग बॉस’ शो में हिस्सा लिया था। बिग बॉस से निकलते ही एक्ट्रेस को एक बड़ा मौका मिला था। एक्ट्रेस ने फिल्म जिस्म 2 किया। उसके बाद सनी ने लगतार कई फिल्में कर चुकी हैं। सनी ने अपनी इमेज एडल्ट स्टार से बदलकर एक एक्ट्रेस के तौर पर बनाने में सफल रहीं।