सनी लियोनी ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट Photos, फैंस बोलें- आग लगा दी

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड हसीना सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सनी की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त है। इसलिए एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब सनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। 

    हाल ही में सनी ने फोटोज शेयर की हैं। सनी की पहली तस्वीर की बात करें तो  वो रेड कलर का आउटफिट में नजर आ रही हैं। सनी ने टू लेयर्ड टॉप पहना है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है। सनी इस फोटो में बेहद ख़ूबसूरत लग रही है। दूसरे तस्वीर में ग्रे कलर की क्रॉप हुडी में नजर आ रही है। तो वहीं तीसरी में व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुई सनी ने कैप्शन में लिखा- फाइंड योर ओन वे।’ सनी की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही तमिल फिल्‍म ‘ओह माइ गॉड’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमिडी है। फिल्‍म फैमिली एंटरटेनर बताई है। सनी ने ‘बिग बॉस’ शो में हिस्सा लिया था। बिग बॉस से निकलते ही एक्ट्रेस को एक बड़ा मौका मिला था। एक्ट्रेस ने फिल्म जिस्म 2 किया। उसके बाद सनी ने लगतार कई फिल्में कर चुकी हैं। सनी ने अपनी इमेज एडल्ट स्टार से बदलकर एक एक्ट्रेस के तौर पर बनाने में सफल रहीं।