‘सुपरस्टार’ सलमान खान आज करेंगे बड़ा ऐलान, टीजर रिलीज से पहले शेयर की तस्वीर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को सरप्राइज देना पसंद करते हैं। गुरुवार को सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर साझा कर फैंस को चौका दिया। इसके साथ ही अभिनेता ने अपने फैंस को वादा किया कि कल यानी शुक्रवार को टीज़र जारी किया जाएगा। यह टीजर फिल्म का होगा या कोई और सलमान खान ने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है। 

    सलमान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे विज्ञापन और ट्रेलर आदि पोस्ट करने हैं… अपने ही ब्रांड हैं ना.. समझे क्या? सब सुन रहा हूं, मैं तुम्हें देखता हूं, मैं तुम्हें सुनता हूं। आज एक पोस्ट कल एक टीज़र (एसआईसी)।‘ अभिनेता ने पोस्ट की हुई तस्वीर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    बता दें, सलमान खान को दर्शकों ने आखिरी बार अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) में देखा था। इस फिल्म में सल्लू मियां आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। इसके अलावा सलमान की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं। वह टाइगर 3 (Tiger 3), कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) , नो एंट्री 2 (No Entry 2 ) और दबंग 4 (Dabangg 4) जैसी फिल्में शामिल हैं। सलमान शाहरुख खान की पठान और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी सलमान कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे।