सुरभि चंदना-मुनमुन दत्ता समेत इन सेलेब्स की एंट्री ने मौजूद प्रतियोगियों के उड़ाए होश, घर में टिके रहना हुआ और ज्यादा मुश्किल

    Surbhi Chandna, Vishal Singh, Munmun Dutta and Akanksha Puri entry Bigg Boss 15 house: होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में आने वाले ट्विस्ट के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। ऐसे में अब घर में मौजूद प्रतियोगियों को चुनौती देने के लिए कुछ टीवी सेलेब्स ने ‘बिग बॉस 15’ शो में एंट्री की हैं। इन सेलेब्स में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), विशाल सिंह (Vishal Singh), मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का नाम शामिल है। एक-एक कर इन सभी सितारों ने घर के अंदाज प्रवेश कर लिया हैं। कलर्स चैनल ने इससे जुड़े कुछ प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज किया हैं। 

    अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को सेलेब्स की अचानक एंट्री ने चौका दिया हैं। 4 मशहूर हस्तियां पहले से ही बिग बॉस हाउस के एक अलग इलाके में रह रही हैं और ऐसा और 4 एंट्री ने घरवालों के होश उड़ा दिए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Colors Marathi (@colorsmarathi)

    ‘बिग बॉस 15’ में प्रवेश करने वाले यह चारों सेलेब्स दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना ‘नागिन 5’ और ‘इश्कबाज़’ में नजर आ चुकी हैं, विशाल सिंह टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में लीड रोल में दिखाई दिए थे, मुनमुन दत्ता को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ के किरदार में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, आकांक्षा पुरी को ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में पार्वती की भूमिका में देखा गया है। बिग बॉस 15 में इन टीवी एक्टर्स की एंट्री क्या रोमांचक मोड़ लेकर आएगी ये देखना अभी बाकी है।