सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड लेंगी बिगबॉस 15 में एंट्री, जानें नाम

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस ओटीटी के बाद अब मेकर्स पूरी तरह तैयार है बिगबॉस 15 (Biggboss 15) के लिए। इस सीजन में भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  होस्टिंग करने वाले हैं। ये  विवादित रियलिटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है. सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। 

    अब शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम से भी धीरे धीरे पर्दा उठ रहा है। ऐसे में कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया गया है। जिसके बाद दोनों ने इस बात को  से साफ इनकार कर दिया था। 

    लेकिन अब ताजा खबरों में मानें तो रिया चक्रवर्ती इस सीजन का हिस्सा तो जरूर बनेंगी। खबरों की मानें तो इस सीजन बतौर कंटेस्टेंट या तो शो के प्रीमियर नाईट में स्पेशल परफॉर्मेंस देती नजर आएगी। दरअसल हां ही में रिया की उसी स्टूडियो में स्पॉट किया गया है जसि में तेजस्वी प्रकाश और दलजीत कौर को स्पॉट किया गया था। और खबरों की मानें तो इस सीजन  तेजस्वी और दलजीत दोनों ही शो का हिस्सा बनने वाली है। तो ऐसे में तीनों को एक ही जगह में स्पॉट किए जाने के वजह से  सरगर्मियां फिर से बढ़ गई हैं। 

     

    वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया अगली फिल्म ‘चेहरे’ जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है।