सुष्मिता सेन के लड़खड़ाए पैर, खुद को संभालते हुए बोलीं- ‘अरे बाप रे अभी गिरती मैं…’

    Sushmita Sen feet staggered, while handling herself, she said- ‘I am falling now…’: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंडस्ट्री में अपने कॉन्फिडेंस को लेकर जानी जाती हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर हमेशा एक कॉन्फिडेंस नजर आता है। इसी बीच सुष्मिता के पैर ऐसे लड़खड़ाया की वह अगर खुद को नहीं संभालती तो गिर जाती लेकिन इस दौरान भी उनके चेहरे पर कॉन्फिडेंस दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री से जुड़ा एक वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता जैसे ही एक स्टोर से बाहर निकल रही हैं। अचानक उन्हें ठोकर लग जाती है। 

    सुष्मिता सेन तुरंत खुद को संभालती है और खुद को गिरने से बचा लेती हैं। इस दौरान अभिनेत्री कहती नजर आती है कि ‘अरे बाप रे अभी गिरती मैं…’ इस वीडियो पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voompla (@voompla)

     

    मालूम हो कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह पिछले काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रहीं हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि रोहमन अभिनेत्री सुष्मिता से करीब 15 साल छोटे हैं।  खैर, सुष्मिता सेन हाल ही में ‘आर्या’ वेबसीरीज में अहम किरदार में नजर आई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपना शानदार डिजिटल डेब्यू किया था।