Arya 3
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे पार्ट में अपनी वापसी कर रही है। इस खुशखबरी को उन्होंने खुद अपने प्रशंसकों को बताई है। इस सीरीज के सीजन 2 में अभिनेत्री का दमदार किरदार दिखा था। जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज के निर्माता और निर्देशक राम माधवानी है। इस सीरीज के दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन एक ऐसी महिला की भूमिका में नजर आई थी।

    जो अपने पति के मृत्यु के बाद अपने परिवार की रक्षा के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखती है। इस सीरीज के नए सीजन में सुष्मिता सेन को और भी तेज और उग्र देखने को मिलेगा। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘आर्या’ के दूसरे सीजन की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। जिसमें सुष्मिता सेन का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है।

    उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, ‘शेरनी ने एक नई यात्रा शुरू की। हॉटस्टार स्पेशल आर्य सीजन 3 का विकास शुरू।’ फैंस उनके इस सीरीज के नए सीजन को देखने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि, सुष्मिता सेन ने इस वेब सीरीज से जुड़ी कुछ और जानकारी नहीं दी है।