hrithik-roshan-ex-wife-sussanne-khan-coronavirus-lockdown

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) मंगलवार से अचनाक सुर्खियों में आईं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के दौरान सुज़ैन खान दोस्तों के साथ पार्टी करती पकड़ी गईं। सुज़ैन खान के साथ सिंगर गुरु रंधावा और क्रिकेटर सुरेश रैना के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस खबर के बाद यह सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने लगे। इसके बाद अब इस मामले पर खुद सुज़ैन खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

सुज़ैन खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं दोस्तों के साथ बीती रात बर्थडे डिनर पर थी इसके बाद हम में से कुछ लोग जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब में पहुंचे थे। करीब 2:30 बजे कुछ अधिकारी क्लब में आए। इस दौरान जब क्लब मैनेजमेंट और अधिकारी चीजों को लेकर बातचीत कर रहे थे, तभी हम सभी को 3 घंटों तक वहीं रुकने के लिए कहा गया। सबकुछ सुलझने के बाद हम सबको 6 बजे वहां से जाने दिया गया। इसके बाद इस पूरी घटना पर मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि हमारी गिरफ्तारियां हुई हैं और हम पुलिस की गिरफ्त में हैं। मैं इन खबरों को खारिज करती हूं, चल रही खबरें गलत और गैरजिम्मेदाराना हैं।’

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सुज़ैन खान ने आगे लिखा ‘पहली बार मुझे इस पूरी घटना के दौरान समझ नहीं आया कि हम सभी को इंतजार क्यों करवाया गया। यह पूरा मामला अधिकारियों और क्लब के बीच का था। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं मुंबई पुलिस का बहुत सम्मान करती हूं। उनकी सदैव तत्परता के कारण हम सभी मुंबईकर्स सुरक्षित हैं।’ बता दें, सुज़ैन खान (Sussanne Khan) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।