सुज़ैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ तस्वीर की पोस्ट, बोली- ‘एक अविश्वसनीय एहसास…’

    Loading

    मुंबई: ह्रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स-वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) अपने नए रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इन दिनों वह अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट पर रही है। खास बात यह है कि सुज़ैन ने कभी भी अपने प्यार भरे रिश्ते को कभी किसी ने नहीं छुपाया वह अक्सर कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान की तस्वीरें पोस्ट करती दिखाई देती हैं। ऐसे में एक बार फिर सुज़ैन खान ने अर्सलान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर फैंस को चौका दिया है। 

    सुज़ैन ने अर्सलान के साथ जो तस्वीर साझा की, उसमें दोनों एक-दूसरे को करीब से पकड़े हुए बिल्कुल मंत्रमुग्ध लग रहे थे। नेवी ब्लू ड्रेस में सुजैन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने इसे एक बहुत ही सुंदर बैग ब्लिंग फ्लैट्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। वहीं दूसरी ओर, अर्सलान अपने स्मार्ट और कैजुअल आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ब्लू जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। पोस्ट के साथ सुजैन के कैप्शन ने हमारा दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, “समुद्र तट हमेशा एक जगह नहीं होता.. कभी-कभी यह’ एक अविश्वसनीय एहसास होता है। तुरंत। यह एक दिन के रूप में स्पष्ट है कि प्रशंसक इस खूबसूरत जोड़ी को बहुत अधिक भेज रहे हैं!

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

    इसी बीच हाल ही में सुजैन और ऋतिक ने अपने बेटे हिरदान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुजैन ने बेटे को विश करने के लिए उसके साथ एक प्यारी सी पोस्ट डाली थी। बेशक, यहां तक ​​कि अर्सलान ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट सेक्शन में हिरदान को शुभकामनाएं दीं।